File not found
INSPIRATION

इस वजह से चर्चा में है सनी लियोनी का पुतला, बाकी स्टार्स के स्टेचू से इस तरह है अलग

नई दिल्ली: कनाडा के पोर्न मूवी जगत में अपनी पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में सिक्का जमा चुकीं चर्चित एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने पहले स्टैचू का इनॉगरेशन किया. बता दें, उनका यह पुतला मैडम तुसाद के बाकी पुतलों से अलग है क्योंकि दिल्ली के मैडम तुसाद में यह ऐसा पहला पुतला है जो सुगंधित है. सनी का यह आकर्षक पुतला एक फन पोज में बनाया गया है. सनी के प्रशंसकों को इस स्टैचू के साथ सेल्फी लेने का मौका भी मिलेगा. सनी के वैक्स के स्टैचू से उनके सिग्नेचर परफ्यूम 'लस्ट बाय सनी' की खुशबू आएगी.

You might also like: सनी लियोनी के जीवन पर शुरू होने वाला टीवी शो और जानिये कैसे हुई उनकी शादी

कनाडा में जन्मी, भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोनी को कई फिल्मों और टीवी शो में उनके टैलेंट, एक्टिंग और डांस के लिए पहचाना जाता है. उन्होंने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए एक इंस्पीरेशन साबित हुई है.

नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद्स में सनी का आकर्षक स्टैचू 200 से अधिक मेजरमेंट और तस्वीरों की मदद से बनाया गया है. इसके लिए मुंबई में एक्ट्रेस के साथ पहले सिटिंग सेशन भी किया गया था. यह स्टैचू दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार नकल है.

सनी के लिए खास है यह पल

अपने पुतले के इनोग्रेशन के दौरान उत्साहित सनी लियोनी ने कहा, "यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है. मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं. सिटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अच्छा अनुभव मिला. मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए मैं धन्यवाद देती हूं."

अच्छा रहा मेरा अनुभव

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर और डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, "बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियोनी के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं. उनका स्टैचू बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का अवसर देगा. हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और मस्ती करने के लिए स्वागत करते हैं."

इसलिए खास है मैडम तुसाद म्यूजियम

मैडम तुसाद के दिल्ली म्यूजियम की स्थापना 1 दिसंबर, 2017 को हुई थी. यह प्रमुख आकर्षक स्थलों में से एक है. यह ग्लैमर, स्पोर्ट्स, इतिहास और राजनीति की दुनिया के किरदारों को एक ही छत के नीचे ले आने के लिए विख्यात है. यहां आगंतुकों को सेलिब्रिटी के जीवंत पुतलों के साथ बात करने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाता है और फैन्स अपने पसंदीदा पुतले के साथ आसानी से तस्वीरें खिचवां पाते हैं. जिससे वो खास महसूस करते हैं. अपने पसंदीदा कलाकार के पुतले को देखना भी फैन्स के लिए एक सपने जैसा है और मैडम तुसाद ने इसे पूरा किया है.

वर्कफ्रंट पर यह कर रही हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले कूछ वक्त से वह अपनी बायोपिक को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. बता दें, सनी लियोनी ने अपनी बायोपिक में खुद ही अपना किरदार निभाया है और इसके फर्स्ट पार्ट को कुछ वक्त पहले जी 5 पर रिलीज किया गया था. जिसके बाद अब इसके दूसरे पार्ट को भी रिलीज कर दिया गया है. गौरतलब है कि, अपनी बायोपिक में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों से लेकर पोर्न स्टार बनने और अपने आगे के सफर को दर्शाया है.

You might also like: सनी लियोनी के जीवन पर शुरू होने वाला टीवी शो और जानिये कैसे हुई उनकी शादी