Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

OMG! इस कंटेस्टेंट की वजह से रद्द हुआ BB 12 का पहला टास्क, अब क्या करेंगे घरवाले

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 एक बार फिर शुरू हो गया है और शुरू होते ही घर के अंदर हंगामों की भी शुरुआत हो गई है. जहां एक ओर पहले दिन से ही अनूप जलोटा और उनकी पार्टनर जसली मथारू सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वहीं दूसरी ओर घर में आज के एपिसोड में दर्शकों को और भी हंगामे देखने को मिलने वाले हैं. 
दरअसल, 17 सितंबर को घरवालों को पहला टास्क दिया गया. जिसमें सिंगल और जोड़ियों को एक बजर दिया गया. जिसे सिंगल द्वारा बजाना था और उसके बाद एक जोड़ी को चुन कर यह बताना था कि वो जोड़ी उनसे कमजोर क्यों है. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया लेकिन कुछ देर पहले कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए शो के प्रोमो वीडियो में श्रीसंत टास्क से बचते हुए कहते दिखते हैं कि उन्हें नहीं लगता कि वह शिवाशीष और सोरव के खिलाफ अभी कुछ बोल सकते हैं क्योंकि उन्होंने अब तक उन्हें अच्छे से नहीं जाना. जिसके बाद बिग बॉस इस कार्य को रद्द कर देते हैं. 
हालांकि, बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती. इसके बाद घरवालों के बीच श्रीसंत को लेकर थोड़ा गरम माहौल नजर आता है और जयपुर से आईं बहनें सबा और सोमी की उनसे लड़ाई हो जाती है. वहीं, झगड़े के बात जहां सभी घरवाले श्रीसंत को शांत करते हुए नजर आए तो वहीं बात ज्यादा बढ़ जाने के कारण उन्होंने अपना माइक ही उतार दिया और घर से बाहर जाने के लिए बिग बॉस को बोलने लगे. यहां देखें वीडियो- 
वहीं दूसरी ओर घर में दूसरे दिन शिल्पा और करण पटेल एंट्री होती है और प्रेस कांफ्रेस के दौरान घर का हिस्सा बनते हैं. इस दौरान दीपिका, सबा और सोमी को अपना निशाना बनाती हैं और उन्हें घर की कमजोर जोड़ी बताती हैं. वह अपने पक्ष में बात करते हुए उनकी कमजोरियां बताती हैं और टास्क में वोटों के आधार पर दीपिका को जीत भी मिलती है. 
हालांकि, यह तो बस शुरुआत है और जहां दूसरे ही दिन में घर में इतने हंगामे देखने को मिल रहे हैं. वहां आगे क्या होता यह देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है. इसलिए बिग बॉस की और अपडेट्स के लिए हमारे से जुड़े रहें. 

Comments

Trending