File not found
INSPIRATION

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तेपर घरवालों ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 12 एक बार फिर नए चेहरों नए गेम्स और कुछ नए ट्विस्ट के साथ लौट आया है. शो में पहले ही दिन से ट्विस्ट और शॉकिंग सरप्राइज जनता को देखने को मिले. जिसके बाद दूसरा दिन भी दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहा. दरअसल, दूसरे दिन घर में काफी धमाका हुआ. जिसे बिग बॉस के फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया. एक ओर जहां सृष्टि ने अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को कमजोर बताया तो वहीं दूसरी ओर नेहा पेंडसे ने बिहार के मुजफ्फरपुर से आए दीपक ठाकुर और पटना से आई उर्वशी को भी कमजोर जोड़ी बताया. 

आपको बता दें, दूसरे दिन घर के अंदर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को पहला टास्क 'बीबी प्रेस कांफ्रेंस' दिया. घर का यह टास्क सिंगल और जोड़ियों के बीच रखा गया था. टास्क में एक बजर भी दिया गया था और इसे दबाकर सिंगल सदस्यों को बताना था कि उनकी नजर में घर के अंदर सबसे कमजोर जोड़ी कौन सी है. इसी बीच सबसे पहले सृष्टि बजर बजाती है और वह अनूप और जसलीन का नाम लेती है. जिसके बाद प्रेस कांफ्रेंस शुरू होती है और टास्क के संचालक के रूप में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी और हिना खान भी शामिल होते हैं. 

टास्क में पहला मुकाबला सृष्टि और अनूप और जसलीन के बीच होता है. सृष्टि खुद का बचाव करती है और कहती है कि अनूप उन्हें चुनौती नहीं दे पाएंगे. तभी जसलीन उनके बचाव में आती है और कहती है कि हर टास्क में फिजिकल स्ट्रेंथ की जरूरत नहीं होगी. दीपिका, जसलीन से सवाल करती हैं कि वह अपने रिश्ते को स्वीकार करने में क्यों हिचक रही हैं. तभी हिना भी कहती हैं कि यह जसलीन की स्ट्रेटेजी हो सकती है. इस पर जसलीन ने जवाब देते हुए कहा, यह कोई डेटिंग शो नहीं है और इस वजह से उन्हें इस पर बात करने की जरूरत महसूस नहीं हुई. 

जिसके बाद घरवाले वोटिंग करते हैं और अनूप और जसलीन की जोड़ी को सबसे कमजोर जोड़ी बताते हैं. जिसके बाद दोबारा बजर बजता है और नेहा पेंडसे बजर बजाती हैं. वह दीपक ठाकुर और उर्वशी को कमजोर जोड़ी बताती हैं. जिसके बाद प्रेस कांफ्रेंस में दूसरा मुकाबला नेहा पेंडसे, दीपक और उर्वशी के बीच होता है. इस दौरान नेहा कहती हैं कि उन्हें लगता है कि दीपक और उर्वशी की जोड़ी घर में किसी भी काम में मदद नहीं करती और दोनों बस घूमते रहते हैं. 

वहीं अपनी जोड़ी का बचाव करते हुए दीपक कहते हैं कि यह साबित करने के लिए कि वह घर में काम कर रहे हैं या नहीं उन्हें सिर्फ किचन में दिखाई देना जरूरी नहीं है. इसके बाद वोटिंग में सभी घरवाले नेहा को सबसे कमजोर सिंगर के रूप में चुनते हैं. वहीं एपिसोड के अंत में जयपुर से आई दोनों बहनें सबा और सोमी, शिवाशीष के साथ एक नकली लड़ाई करने का प्लान बनाते हैं लेकिन दोनों बहनों कि शिवाशीष से असल में लड़ाई हो जाती है और शिवाशीष गुस्से में सबा को थप्पड़ मारने तक की बात कह जाते हैं. हालांकि, जब घरवालों को पता चलता है कि दोनों बहनें केवल फुटेज के लिए लड़ रहीं थी तो सभी घरवालों को बुरा लगता है.