Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

नए धमाकों और खुब सारे ट्विस्ट्स के साथ लौटा Bigg Boss 12, इन कलाकारों की हुई एंट्री

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर कुछ नए ट्विस्ट और लोगों के साथ लौट आया है. बिग बॉस सीजन वन से लेकर 11 तक हमेशा ही चर्चओं में रहा है और शो के कई कंटेस्टेंट्स के लिए अच्छा तो कुछ के लिए बुरा रहा है. हर साल की तरह इस साल भी शो में कुछ सेलेब्स और कुछ आम लोगों की एंट्री घर में हुई है लेकिन इस बार घर में एक ट्विस्ट भी है. दरअसल, इस बार घर में कुछ कंटेस्टेंस सिंगल आए हैं तो कुछ की एंट्री जोड़ियों में हुई है.
हालांकि, ये तो सिर्फ शुरुआत है और आगे-आगे शो में कई मजेदार मोड़ और सरप्राइज भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे. तो चलिए आपको बता दें कि घर में इस बार कौन कौन से सेलेब्स आए हैं और कौन आम जनता से जोड़ियों में आए हैं. 
करणवीर बोहरा
घर के अंदर सबसे पहले टीवी की दुनिया के स्टार करणवीर बोहरा ने एंट्री की. वह बिग बॉस 12 के पहले कंटेस्टेंट बनें.
सौरभ और शिवांश
जिसके बाद घर में पहली विचित्र जोड़ी की एंट्री हुई. घर में सौरभ और शिवांश पहली जोड़ी बनकर पहुंचे. बता दें, दोनों ही मध्यप्रदेश से हैं. जिसमें से सौरभ एक किसान हैं तो वहीं शिवांश एक बिजनेसमैन हैं. 
दीपिका कक्कड़ इब्राहिम
घर में तीसरे नंबर पर कलर्स चैनल के सुपरहिट टीवी शो में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने एंट्री ली. दीपिका के साथ उनके पति शोएब इब्राहिम भी शो में उनके साथ नजर आए.
रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह
दीपिका के बाद घर में एक और जोड़ी की एंट्री हुई. शो में रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह ने एंट्री ली. बता दें, निर्मल सिंह एक पुलिस ऑफिसर हैं और रोमिल एक वकील हैं. 
नेहा पेंडसे
रोमिल और निर्मल के बाद टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने घर में एंट्री ली और वह शो की चौथी कंटेस्टेंट बनीं.
अनूप जलौटा और जसलीन माथुरो
नेहा के बाद घर में दिग्गज सिंगर अनूप जलौटा ने अपनी पार्टनर जसलीन माथुरो के साथ एंट्री की और साथ ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करने की बात पर भी सहमति जताई.
श्रिष्टी रोडे
श्रिष्टी ने घर में एंट्री लेने से पहले एक धमाकेदार पर्फॉर्मेंस किया और इस दौरान उनके साथ उनकी दोस्त रूबीना दिलायक उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आईं. रुबीना अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर तक छोड़ने के लिए शो पर आईं थी.
सबा और सोमी खान
श्रष्टि के बाद घर में एक और जोड़ी की एंट्री हुई. घर में जयपुर से दो बहने सबा और सोमी खान ने एंट्री ली.
दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी
जिसके बाद घर में एक और जोड़ी दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी ने एंट्री ली. बता दें, दीपक प्लेबैक सिंगर हैं. वहीं उर्वशी की बहुत बड़ी फैन हैं. 
कृति और रोशमी बानिक
इसके अलावा इस बार घर में पहले ही दिन एक ट्विस्ट भी देखने को मिला. दरअसल, शो की दो जोड़ियों की एंट्री शो शुरू होने से पहले ही आउटहाउस में हो गई थी. जिनमें से दो को पहले ही दिन घर से बेघर कर दिया गया. जिसके बाद एक्स रोडीज कंटेस्टेंट कृति और
कोलकाता से आईं रोशमी बानिक ने घर में जगह बनाई. 

Comments

Trending