File not found
INSPIRATION

शुक्रवार को रिलीज होगी मनमर्जियां, इन पांच कारणों से बिलकुल मिस न करें फिल्म

नई दिल्ली: हमेशा से ही बॉलीवुड की कोई भी नई फिल्म के रिलीज होने पर सिनेमा जगत के फैन्स उस फिल्म से जुड़ी जानकारियों को एकत्रित करने लगते हैं. फिर चाहे वो फिल्म का म्यूजिक रिव्यू हो या उससे जुड़ी कोई और खास जानकारी लोग यह कयास लगाने लग जाते हैं कि यह फिल्म उन्हें देखनी चाहिए कि नहीं. अब आपको यह भी बता देते हैं कि इस शुक्रवार यानी 14 सितंबर को 'मनमर्जियां' रिलीज हो रही है और ये फिल्म कई मायनों में बाकी फिल्मों से अलग है. तो चलिए आपको बता दें कि आपको इस फिल्म को क्यों देखना चाहिए!

पैशेनेट ड्रामा स्टोरी में अनुराग का कमबैक

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप 'मनमर्जियां' के साथ पैशेनेट ड्रामा फिल्म ला रहे हैं. आपको बता दें, साल 2009 में उन्होंने फिल्म देव डी के साथ अपना एक नया स्टाइल पेश किया था और इस फिल्म को क्रिटिक्स और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. देव डी में अनुराग द्वारा थ्रिलर एक्सपेरिमेंट किया गया था. उसके बाद वह अब 'मनमर्जियां' ला रहे हैं तो इस फिल्म को मिस तो नहीं किया जा सकता. 

मॉर्डन म्यूजिक के साथ देसी तड़का

फिल्म के गानों की बात करें तो इसमें कुल 14 गाने हैं. सभी गानों का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है और खास बात यह है कि फिल्म के सभी ट्रैक एक दूसरे से अलग और ज्यादा बेहतर लगते हैं. इन गानों को तैयार करने में 2 साल का वक्त लगा है. आपको याद दिला दें कि अमित ने अनुराग की फिल्म देव डी में पहली बार म्यूजिक दिया था. जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. फिलहाल अमित इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और आप सभी म्यूजिक वीडियो उनके सोशल मीडिया या यूट्यूब पर भी सुन सकते हैं. 

अलग हैं फिल्म के एक्टर्स 

फिल्म संजू के बाद से ही विक्की कौशल को अच्छी फैन फॉलोइंग हासिल हुई है और उनकी एक्टिंग को उनके फैन्स किसी भी हाल में मिस नहीं करना चाहते. अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी वह अलग तरह के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा यह अभिषेक बच्चन की भी कमबैक फिल्म है और इस फिल्म में वह पहली बार सरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार तापसी पन्नू निभा रही हैं और तापसी को अब तक लोगों ने एंग्री वुमन के तौर पर ही देखा है लेकिन इस फिल्म में उनका मजेदार और रोमांटिक रूप फैन्स को देखने को मिलेगा. 

नए कलाकारों को इस फिल्म ने दिया पहला मौका

अगर यह फिल्म सुपरहिट हो जाती है तो इससे कई लोगों की जिंदगी बदल सकती है क्योंकि इस फिल्म में कई नए कलाकारों को भी मौका दिया गया है. अनुराग और फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय की इस फिल्म से यूट्यूब पर फेमस हुई डांसर पूनम और प्रियंका शाह उर्फ डायनामिक डुओ को मौका दिया गया है. वहीं एक्टर अक्षय अरोड़ा, जेबी सिंह और अश्नूर कौर के साथ सिंगर देवेशी सहगल और मस्त अली को भी यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर पेश करने वाली है. 

ड्रीम टीम का चलेगा जादू

'मुक्काबाज' के बाद यह दूसरा मौका है जब अनुराग और आनंद एल राय किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने ही इससे पहले अलग-अलग रोमांटिक फिल्मों पर काम किया है और अपनी फिल्मों के लिए सरहाना भी पाई है. इस वजह से भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा सकती हैं.