File not found
INSPIRATION

हिना खान ने इस इंटरनेशनल ब्रांड के लिए किया एड शूट, दिखाया अपना HOT अवतार

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में लाडली बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान को उनके शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से उन्हें एक अच्छी और संस्कारी बहु की पहचान मिली लेकिन अपनी इस पहचान को बदलने के लिए जब उन्होंने शो को छोड़ा तो कई लोगों को उनका यह फैसला गलत लगा लेकिन उनके इस फैसले ने उनके लिए कई नए रास्ते खोल दिए.

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में उन्होंने अपने फैशन सेंस और फैशन को लेकर उनके अंदर के जुनून को दुनिया के सामने पेश किया. इन दोनों प्लेटफॉर्म ने उन्हें खुद को एक ब्रांड के रूप में पेश करने का मौका भी दिया. जिसके बाद आज के वक्त में वह कई ब्रांड कंपनियों के लिए सबसे ज्यादा डिमांडिग एक्ट्रेस बन गई हैं. यहां तक कि इंटरनेशनल ब्रांड स्टीव मैडेन और विक्टोरिया सीक्रेट भी उन्हें ही अपनी एड्स और फोटोशूट के लिए चुन रहे हैं और हिना खान भी सामने आते इन प्रोटेक्ट्स के साथ काम कर रही हैं. 

आपको बता दें, हिना ने हाल ही में स्टीव मैडान इंडिया के लिए एक एड फिल्म शूट की है और इसमें वह बखूबी अपने फैशन सेंस का इस्तेमाल करते हुए नजर आ रही हैं. यहां आपको बता दें कि स्टीव मैडेन इंटरनेशनल शूज ब्रांड है. हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी स्टीव मैडेन के साथ शूट किए गए एड का वीडियो शेयर किया है. यहां देखें वीडियो

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी में अपने नए अवतार को दिखाने के बाद हिना खान इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई हैं और उनके पास कई फैशन ब्रांड्स के ऑफर्स आ रहे हैं. इनमें से एक विक्टोरिया सीक्रेट भी है. यह एक लिंगरी ब्रांड है. हिना ने कुछ वक्त पहले इस ब्रांड को प्रमोट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.  

गौरतलब है कि हिना खान जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इस सीरियल में वह कमोलिका को रिप्लेस करेंगी और बिलकुल नए अवतार में नजर आएंगी. वहीं वह कमोलिका के रूप में टीवी की दुनिया में नए फैशन ट्रेंड्स भी पेश करती हुई दिखाई दे सकती हैं.

हालांकि, फिलहाल हिना अपनी फैमिली के साथ लंडन में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरों के साथ फैन्स को अपडेट भी कर रही हैं. हिना खान फैन्स को हमेशा ही अपनी पोस्ट के जरिए अपडेट करती रहती हैं.