Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019

90s का हिट शो शरारत की टीम फिर दिखी साथ, यहां देखें रियूनियन PICS

नई दिल्ली: अगर आप भी 90's के बच्चे हैं तो आपको भी टीवी का यह फेमस शो शरारत याद होगा जिसने हम सबके बचपन को और भी मजेदार बनाया. उस वक्त जब टीवी इतने स्मार्ट नहीं होते थे और हमें साराभाई वर्सेज साराभाई, खिचड़ी और शरारत जैसे मजेदार सीरियल देखने को मिलते थे. एक ओर जहां साराभाई वर्सेज साराभाई ने वेब वर्ल्ड में वापसी करली है वहीं दूसरी ओर शरारत की टीम भी एक बार फिर साथ में नजर आई और पूरी टीम को साथ देख आपकी भी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी.

दरअसल, शरारत में जिया की भूमिका निभाने वाली श्रुति सेठ और ध्रुव का किरदार निभाने वाले करणवीर बोहरा, पेम की भूमिका में दिखने वाली सिंपल कॉल और नानी की मजेदार भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस फरीदा जलाल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं और फैन्स द्वारा काफी पसंद भी की जा रही हैं. यह सभी तस्वीरें शरारत की टीम के 15 साल बाद के रियूनियल की है. 15 साल बाद एक बार फिर साथ में नजर आई शरारत की टीम को देख फैन्स के बीच एक बार फिर इस शो के आने को लेकर उम्मीद बन गई है.

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर शरारत की टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यह सच में आज भी परिवार है...'

View this post on Instagram

This is truly a family....since #2003 15 years and counting. #shararatvibesonly

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on

वहीं श्रुति सेठ ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'किसी दूसरे युनिवर्स में जिया और ध्रुव के बच्चे होंगे. यह कितना खूबसूरत सफर था. सबसे अच्छे काम के साथी जो आज परिवार से ज्यादा हैं. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं इस शो का हिस्सा था. तुम सबको ढेर सारा प्यार. मैं उम्मीद करती हूं कि ये रिश्ता हमेशा ऐसा ही रहेगा'.

वहीं सिंपल कॉल ने लिखा, यह बहुत ही भावनात्मक पल है. 'आज मेरे शरारत की कास्ट एक साथ है, मेरे घर में. यह कितना मजेदार है. कितने साल हो गए और हम सब आज भी साथ हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं. श्रुति, करणवीर, हर्ष वशिष्ट, फरीदा जी आप सब आज यहां एक साथ आए उसके लिए शुक्रिया. पिछले काफी वक्त से इस गेट टुगेदर को प्लान कर रहे थे और फाइनली हम सब मिले, बिना किसी प्लान के. शुक्रिया...'

बता दें, ये रियूनियन सिंपल के घर पर आयोजित किया गया था और टीम के सभी मुख्य सदस्य अपने अपने बच्चों के साथ यहां नजर आए.

वहीं अगर आप सोच रहे हैं कि, यह शो एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है तो आपको बता दें, फिलहाल इसकी कोई पुष्टी नहीं की गई है. हालांकि, टीम को एक बार फिर साथ में देखना किसी कमबैक से कम नहीं है.

Comments

Trending