Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019

Good News! फिर पापा बने शाहिद कपूर, मीरा ने बेबी ब्वॉय को दिया जन्म

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के घर एक बार फिर नन्हा मेहमान आ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद और मीरा एक बार फिर पेरेंट बन गए हैं और मीरा ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. बता दें, इससे पहले दोनों की मीशा नाम की एक बेटी है. मीरा और शाहिद के बेटे का जन्म हिंदुजा अस्पताल में हुआ.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा को बुधवार को हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक बार फिर पापा बने शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा के लिए यह बेहद ही खास पल है. गौरतलब है कि, मीरा और शाहिद मंगलवार को डिनर डेट पर गए थे. जिसके बाद मीरा को अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और उन्हें बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद दोनों द्वारा यह गुड न्यूज दी गई.

You might also like: रणवीर की तारीफ़ शाहिद को नहीं हुई हज़म

आपको बता दें, मीरा और शाहिद ने साल ने 2015 में शादी की थी, जिसके बाद मीरा ने 2016 में मीशा को जन्म दिया था और दोनों ने दूसरी बार माता-पिता बनने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए की थी जिसमें मीशा कई सारे गुब्बारों के स्केच के साथ नजर आ रहीं थी और तस्वीर में बिग सिस्टर लिखा हुआ था.

बता दें, बेटे के जन्म के बाद से ही मीरा और शाहिद के घरवाले अस्पात पहुंचने लगे. पहले मीरा की मां बेला पहुंची. जिसके बाद शाहिद की मां और भाई इशान खट्टर भी मीरा को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे. 

वहीं शाहिद और मीरा के एक बार फिर माता पिता बनते हुई बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी.

वहीं प्रिति जिन्टा ने भी ट्वीट करते हुए दोनों को बेटे के जन्म की बधाई दी और लिखा, शाहिद और मीरा आपको घर के नए सदस्य के जन्म पर ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं आप दोनों के लिए बेहद खुश हूं. 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, शाहिद और मीरा आप दोनों को घर के नए सदस्य के लिए बधाई. 

गौरतलब है, मीरा ने कुछ वक्त पहेल वोग को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'शाहिद बेहद प्यार करने वाले और हर स्थिति में मेरा साथ देने वाले पति हैं. यह स्वभाविक रूप से उनमें मौजूद है. वह मुझे खुश रखने के लिए हर छोटी से छोटी चीज करते हैं. जैसे जब प्रेग्नेंसी के दौरान मैं उन्हें आधी रात को जगा देती थी और उन्हें अपनी परेशानी बताती थी तो वह हमेशा मेरी मदद करते हैं. वहीं इस स्थिति में मैं मिशा के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती, तो वह इस बात का ध्यान रखते हैं और वह उसे मेरी कमी महसूस नहीं होने देते. खासकर पिछले कुछ वक्त में जब मैं उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पा रही हूं या उतना नहीं खेल पा रही जितना वह चाहती है. यह सब हमें साथ रखता है. मैं अपने इस सफर में इससे अच्छे पार्टनर की उम्मीद नहीं कर सकती थी'.

View this post on Instagram

💝🎈

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

Comments

Trending