File not found
INSPIRATION

सलमान खान ने गोवा में लॉन्च किया बिग बॉस 12, किए कई चौकानें वाले खुलासे

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को मंगलवार को गोवा में लॉन्च किया. ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस का लॉन्च प्रोग्राम मुंबई से बाहर आयोजित किया गया हो. हालांकि, इस बार शो को गोवा में क्यों लॉन्च किया गया इसका कारण तो हम नहीं बता सकते लेकिन शायद शो को शुरुआत से ही ज्यादा कूल दिखाने के लिए शो को गोवा में लॉन्च किया गया. खैर, जब सलमान खान के ईवेंट की बात हो तो उनके द्वारा दिए गए कुछ सवालों के जवाब हमेशा ही फैन्स को लुभाते हैं. 
सलमान खान अपने ईवेंट्स के दौरान पूछे गए हर सवाल का जवाब देते हैं. हालांकि, इस बार सलमान खान ने कई मजेदार बातें बताईं जो शायद आप और हम पहले नहीं जानते थे. 
शादी पर सलमान ने यूं दिया जवाब
सलमान खान ने इस बार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किसी को भी शादी से जुड़ा सवाल करने का मौका नहीं दिया और उन्होंने खुद ही इस पर मजाक करते हुए कहा, पहले लोग मुझसे पूछा करते थे कि आप शादी कब कर रह हैं. अब वो मुझसे पूछते हैं कि इस साल आप बिग बॉस हॉस्ट करेंगे कि नहीं. अब मैं सोचता हूं कि मैं बिग बॉस से ही शादी कर लेता हूं.
प्रियंका चोपड़ा और भारत पर सलमान ने यूं दिया जवाब
प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के बाद सबके मन में प्रियंका के भारत छोड़ने को लेकर बहुत से सवाल हैं. इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा, नहीं नहीं वह बिग बॉस के घर में नहीं आ रही है लेकिन तुम्हें पता है क्यों. क्योंकि वह भारत नहीं कर रही और भारती बिग बॉस के घर में आ रही है. 
बिग बॉस पर सलमान ने बताई दिलचस्प बात
सलमान खान ने कहा, मेरे सभी रिलेशनशिप में बिग बॉस सबसे लंबा चलने वाला रिश्ता रहा है. 
बिग बॉस में गुस्सा करने पर सलमान ने कहा
शो में कई बार हम सबने सलमान खान को कन्टेस्टेंट्स के साथ बात करते वक्त गुस्सा होते हुए देखा है. इस पर बात करते हुए सलमान ने कहा, मुझे शो में गुस्सा तब ही आता है जब कोई कंटेस्टेंट अपनी लिमिट क्रास करता है और अब ये लोग 'चालू' हो गए हैं क्योंकि ये जानते हैं कि मैं जितना गुस्सा करूंगा वो उतने लंबे वक्त तक घर में रहेंगे. 
सलमान से पहले शाहरुख खान को मिला था मौका
सलमान खान ने लॉन्च के दौरान बताया, इस शो के लिए पहली पसंद वह नहीं बल्कि शाहरुख खान थे लेकिन शाहरुख अपनी एक फिल्म की शूटिंग और अपने हाथ पर लगी एक चोट के चलते बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन पाए और मौका उन्हें मिल गया. इसके बाद सलमान ने कहा कि उन्हें भी यह बात कुछ वक्त पहले ही पता चली है. 
संजय दत्त के साथ अपनी जोड़ी को बताया विचित्र
सलमान खान ने बिग बॉस 5 संजय दत्त के साथ होस्ट किया था और बिग बॉस 12 में घर में जोड़ियों में कंटेस्टेंट आने वाले हैं. इसी को लेकर जब सलमान से पूछा गया कि उनको किसके साथ अपनी जोड़ी विचित्र लगी थी तो उन्होंने कहा, संजय दत्त के साथ बिग बॉस 5 में उनकी जोड़ी काफी विचित्र थी.