File not found
INSPIRATION

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के बाद ये एक्टर और एक्ट्रेस कर रहे शादी

साल 2018 की शुरूआत से पहले 11 दिसम्बर 2017 को क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड़ की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी रचाकर सबको चौंका दिया था। और साल 2018 के आरम्भ से ही बॉलीवुड़ जगत की कई सितारों ने अपना हमसफर चुना और शादी की। इसी लिस्ट में शामिल साल की शुरूआत में बॉलीवुड़ के नायक अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड़ की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक बिजनैसमैन आनंद आहुजा से शादी रचाई। यह शादी बेहद ही ग्रैंड शादी रही जिसमें घर-परिवार और रिश्तेदार से लेकर पत्रकारों को भी एन्ट्री दी गई। फिर तो मानों बॉलीवुड में शादियों की झड़ी लग गई हो। गुपचुप तरीके से बॉलीवुड़ एक्ट्रेस नेहा धुपिया ने भी एक बिजनैस मैन से शादी रचाकर सबकों चौंका दिया। साल 2018 में बॉलीवुड़ सेलेब्स के साथ कुछ टीवी सेलेब्स ने भी शादी कर सबको हैरत में डाल दिया. इसमें टीवी एक्ट्रेस रूबिना दिलाईक और टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला ने 21 जून को शादी की। और मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और मदालसा ने भी शादी रचाई।

लेकिन अब हम बात करते है साल 2018 के आखिरी महिनों तक और कौन-कौन से बॉलीवुड़ सितारे शादी करने की तैयारी कर रहे है।चलिए बताते है आपकों-

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस-

इस बात की चर्चा तो काफी दिनों से हो रही है कि बॉलीवुड़ मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण अपने बाजीराव रणवीर सिंह को हमसफर बनाने जा रही है वो भी इसी साल के नवंम्बर महीने में। इन दोनों की शादी की अफवाहों के बीच बॉलीवुड़ की देसी गर्ल ने सचमुच सगाई कर सबको चौंका दिया। 18 अगस्त को ब्रिटिश मुल के 25 वर्षीय निक जोनस के साथ बॉलीवुड़ एक्ट्रेस 38 वर्षीय प्रियंका चोपड़ा ने सगाई कर ली है। और इसकी ऑफिशियल अनाउसेंट भी कर दी गई है। लेकिन अभी तक प्रियंका और निक जोनस की शादी की डेट फिक्स नहीं हुई है। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल के आखिरी में शादी करने जा रहे है। प्रियंका की बहन बॉलीवुड़ एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा ने तो निक जोनस यानि कि अपने जीजू के जूते चुराने की प्लानिंग भी कर ली है। परिणीती  ने यह बात ट्वीटर के जरिए एक यूजर के निक के जुते चुराने के सवाल पर जवाब दिया कि बिल्कुल मै निक जीजू के जूते चुराऊंगी । इसके लिए उनके साथ मेरी डील भी हुई है। जिसकी गवाह प्रियंका चोपड़ा भी है

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह-

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बाद अब दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की भी डेट फिक्स हो गई है। पहले जहां 10 नवम्बर से 20 नवम्बर तक कि डेट का अंदाजा लगया जा रहा था अब दीपिका और रणवीर की शादी की डेट 10 नवम्बर फिक्स हो गई है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि दीपिका और रणवीर की शादी भी इंडिया से बाहर होगी, और रिसेप्शन पार्टी मुबंई में ही आयोजित की जाएगी। वैल..ये ख़बर कितनी सही साबित होती है यह तो 10 नवम्बर को ही पता चल पाएगा।

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा-


बॉलीवुड़ फिल्म फुकरे और फुकरे रिटर्न्स से पहचान बनाने वाले अली फजल और ग्लैमर्स एक्ट्रेस ऋचा एक –दुसरे को काफी समय से डेट कर रहे है और ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि दोनों इसी साल के अन्त तक शादी कर सकते है।

सुमित व्यास और एकता कौल -


वीरे दी वेडिंग फेम एक्टर सुमित व्यास और टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने भी शादी के लिए अपनी –अपनी फैमली से मंजूरी ले ली है। ख़बरों के अनुसार ये बताया जा रहा है कि सुमित व्यास और एकता कौल सितम्बर में शादी कर रहे है । लेकिन दोनों की तरफ से ऑफिशियल डेट अनाउंस अभी नही हुई है।

वरूण धवन और नताशा-


बॉलीवुड़ एक्टर वरूण धवन भी जल्द ही शादी कर सकते है। नताशा और वरूण धवन बचपन के दोस्त है और कई सालों से एक-दुसरे को डेट भी कर रहे है। इसके चलते ही ये खबर आ रही है कि इसी साल ये दोनों भी शादी के बन्धन में बंधने वाले है।