Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

मुंबई में हुआ भयानक हादसा

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक चार्टर्ड विमान के क्रैश होने से एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग लग गई। ये घटना घाटकोपर के सर्वोदय नगर इलाके के प्रसिद्ध जाग्रूति बिल्डिंग के करीब हुई। पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गयी और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया गया। वहीं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।



ये चार्टर्ड प्लेन जुहू एयरपोर्ट से टेस्टिंग के लिए उड़ा था। हादसे में 5 लोगों की जान गई है। मरने वाले लोगों में 2 औरतें, 2 टेक्निशियन और 1 राहगीर शामिल है। हादसे के बाद पूरे इलाक़े की घेराबंदी कर दी गई है। विमान के क्रैश होने का कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन प्लेन का ब्लैक बॉक्स मिल गया है। ब्लैक बॉक्स मिलने से प्लेन के क्रैश होने के कारण का जल्द पता लगने की उम्मीद है।

मिली जानकारी के अनुसार पहले खबर आई थी कि यह विमान उत्तर प्रदेश सरकार का है, लेकिन बाद में सरकार की ओर से बयान आया कि ये विमान यूपी सरकार का नहीं है। यूपी सरकार का कहना है कि उन्होंने ये विमान मुंबई की ही एक कंपनी UY Aviation Pvt Ltd. को बेच दिया था।

Comments

Trending