Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

संजू के नए पोस्टर में देखिए 90 दशक के युवा संजय दत्त!

"संजू" के नए पोस्टर में रणबीर कपूर ने 90 के दशक से फ़िल्म साजन और आतिश में संजय दत्त के लुक की यादों को ताज़ा कर दिया है।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही राजकुमार हिरानी की 'संजू' बायोपिक का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। हाल फिलहाल संजय दत्त से रणबीर कपूर की मिलती समानता सुर्खियों बटोर रही है।

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की दिलचस्प जीवन यात्रा के 85-सेकेंड टीज़र के साथ श्रोताओं को लुभाने के बाद, राजकुमार हिरानी अब फिल्म से पोस्टर की श्रृंखला के साथ जनता का ध्यान केंद्रित कर रहे है।

90 के दशक से संजय दत्त के प्रतिष्ठित लुक ने फ़िल्म प्रेमियों को मंत्रमुक्त कर दिया है। संजू के नए पोस्टर में रणबीर लंबे बालों में नज़र आ रहे है।

रणबीर के इस नए लुक में संजय दत्त की मस्क्युलर दिनों को दर्शाया गया है जब संजय दत्त ने अपने दमदार काया और गज़ब बालों से स्टाइल स्टेटमेंट शुरू कर दिया था।

सोशल मीडिया पर फ़िल्म का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने लिखा,"Here is Ranbir as #Sanju in the 90’s. #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi".

राजकुमार हिरानी के निर्देशक में बनी संजू में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर ज़िन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। यह सिनेमा की किंवदंतियों के परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है और वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुज़रता है। प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और प्रेतवाधित अटकलें कि वह आतंकवादी हो सकता है या नहीं, संजू बाबा को अपनी ज़िंदगी इन सभी कठोर परिस्थितियों से सामना करना पड़ा।

संजू का टीज़र मज़ाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीज़र में मौजूद है। इस फ़िल्म में हम उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को देखेंगे जिसे देख कर हम सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि "वाकई ऐसा हुआ था?" यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

Comments

Trending