File not found
INSPIRATION

विराट कोहली के बाद अब युजवेंद्र चहल भी करने जा रहे हैं इस बॉलीवुड हसीना से शादी !

क्रिकेटरों और बॉलीवुड का आपस में गहरा नाता रहा है। बॉलीवुड के स्टार्स और क्रिकेटरों के अफेयर की चर्चे हमेशा खबरों में रही है और इनमे से बहुत से कपल्स का रिश्ता शादी की मंजिल तक पंहुचा है । अभी हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता शादी के मुकाम तक पंहुचा है । इसके बाद अब क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और बॉलीवुड की एक्ट्रेस तनिष्का कपूर का अफेयर अब चर्चा में है ।

chahal

भारतीय क्रिकेट टीम में युजवेंद्र चहल अपनी जगह बना चुके है और टीम के स्टार स्पीनर है, इस  उभरते हुए सितारे का दिल बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस पर  गया है । तनिष्का कपूर, कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री है, युजवेंद्र और तनिष्का की मुलाकात एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी और तभी से इन दोनों को बहुत बार साथ देखा गया है। तनिष्का कपूर ने बहुत सी कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है और वह साउथ की बहुत ही मशहूर अदाकारा है। दर्शकों के अनुसार दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है और इन दोनों को सोशल मीडिया पर आए दिन एक्टिव देखा जाता है।

यजुवेंद्र का प्रदर्शन आईपीएल के 11वां सीजन में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर की ओर से खेलते हुए अच्छा रहा है। सोशल मीडिया कि वजह से ही इन दोनों का रिश्ता मीडिया में ज़्यादा फेमस हो रा है क्युकियुजवेंद्र चहल आजकल तनिष्का के द्वारा किए गए हर पोस्ट पर लाइक या कमेंट दे रहे है । इन दोनों की शादी की खबर की अभी तक कोई पुष्टी नहीं हुई है लेकिन दर्शकों और फैंस को क्रिकेट और बॉलीवुड की इस अगली जोड़ी की शादी का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा ।