File not found
INSPIRATION

जैकलिन फर्नांडीज ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को तोहफ़े में दी कार

जैकलीन फर्नांडीज की दरिया दिली से भला कौन वाकिफ नहीं है | जैकलीन हमेशा दुसरो की मदद के लिए एक पैर पर खडी रहती है और एक बार फिर जैकलीन ने दिया है अपनी दरियादिली का सबूत | जैकलीन एक टीम प्लेयर है और अपनी टीम को एक परिवार की तरह ही ट्रीट करती है। ऐसा ही एक उदहारण हाल ही में देखने को मिला जब जैकलिन फर्नांडीज ने अपने मेकअप आर्टिस्ट शान को एक ब्रांड नई कार तोहफे में दे दी।

jacki

जैकलीन पिछले कुछ वर्षों से शान मुत्ताथिल के साथ काम कर रही हैं और शान के 34 वें जन्मदिन पर जैकलीन ने उन्हें एक नई कार देकर जन्मदिन का एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है। सोशल मीडिया पर इस बात का सबूत है कि जैकलीन अपनी टीम को एक फैमिली मेंबर की तरह ही ट्रीट करती है और उनके साथ अपनी पिक्चर शेयर करती रहती है |

jacky

इतना ही नहीं, जैकलीन इस बात का खास ख्याल रखती है कि उनकी टीम मेंबर के पास वह सब कुछ हो जिसकी उन्हें ज़रूरत है। जैकलीन अक्सर कुछ ना कुछ गिफ्ट अपनी टीम को देती रहती है |

jacky

अपनी फिल्म " किक" की सफलता के वक़्त जैकलिन ने अपने ड्राईवर और स्पॉट बॉय राम बाबू को उनकी बेटी की शादी पर उसे एक महंगा हॉलिडे पैकेज गिफ्ट किया था।

खबरों की माने तो राम बाबू जैकलीन के साथ पिछले पांच साल से काम कर रहे हैं। जब जैकलिन ने सुना कि उनकी बेटी की शादी है तो उन्होंने तुरंत फोन कर बेटी को खूब बधाई दी। जैकलिन ने बातों-बातों में उनका ड्रीम हॉलिडे डेस्टिनेशन भी पूछा और उन्होंने तुरंत उनके लिए हॉलीडे ट्रीप बुक करवा दी। 

जैकलीन जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म "रेस 3" और "किक 2" में नज़र आने वाली है।