Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

कठुआ कांड का असली सच आया सामने, आरोपी कि मंगेतर ने लिया यह फैसला

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में 10 जनवरी को अल्पसंख्यक समुदाय की 8 साल की बच्ची को मंदिर में बंधक बनाकर उसका रेप किया गया। जिसके बाद गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गयी थी और पत्थर से सर कुचलकर दिया गया। 17 जनवरी को उसका शव मिला था। 3 महीने बाद 10 अप्रैल को पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की। चार्जशीट में कहा गया है कि सांझी राम ने बकरवाल समुदाय को इलाके से हटाने के लिए बच्ची से गैंगरेप और हत्या की साजिश रची थी।`इस मामलें में कुछ अनसुने रहस्य सामने आये है।

1. यह लड़की उस परिवार से है जिसने कारगिल युद्ध के दौरान सेना को आतकवादियों के ठिकानों की सुचना दी थी।

2. पोस्मार्टम रिपोर्ट के अनुसार लड़की की सिर्फ हत्या हुई है उसका बल्तकार नहीं किया गया।

3. जिस मंदिर में उसके बलत्कार की खबर आई है उसमें ना कोई ना कोई खिड़की इसलिए उस मंदिर में किसी को नहीं छुपाया जा सकता।

4. लड़की की लाश पर गीली मिटटी लगी हुई थी लेकिन पूरा मंदिर मार्बल का बना हुआ है।



कठुआ गैंगरेप एवं मर्डर केस में एक आरोपी पुलिसकर्मी दीपक खजूरिया भी हैं। पिछले साल 7 दिसंबर को दीपक की सगाई हुई थी और इसी साल 26 अप्रैल को उसकी शादी होनी तय थी| लेकिन दीपक के जेल जाने के चलते अब उनकी शादी की योजना अधर में लटक गई है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, आरोपी की मंगेतर ने कहा है कि अगर वह दोषी साबित होता है तो वो उनसे साबित शादी नहीं करेंगी बल्कि उनकी आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि क्या सच में उन्होंने यह गुनाह किया है।

Comments

Trending