Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

यूट्यूब के कैलिफोर्निया स्थित कार्यालय में एक महिला ने बरसाई गोलियां और यह थी मुख्य वजह

अमेरिका के कैलिनफोर्निया के सैन ब्रूनो में यूट्यूब के हेडक्वार्टर में एक महिला ने बंदूक के साथ एंट्री की और अंधाधुंध गोलियां बरसाई। इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए और बाद में महिला ने अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस गोलीबारी के चलते कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई और वे सड़क की ओर भागे। जानकारी के अनुसार यह घटना करीब 12:45 बजे दोपहर बाद कंपनी कार्यालय के बाहर खुले बगीचे में घटी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि महिला को एक बंदूक के साथ गोलीबारी करते देखा और यह देखा कि बाकी लोग जान बचाने के लिए भाग रहे थे।

Image result for youtube shoot

डेलीमेल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि लड़की एनिमल राइट एक्टिविस्ट थी और यूट्यूब पर एक्टिव थी। वह कंपनी की नई पॉलिसी का विरोध करने वालों में से एक थी। वह वीडियो सेंसर करने से खफा थी जिससे उसकी कमाई रुक गई थी। वेबसाइट ने महिला की पहचान 38 साल के नसीमा अघदम के रूप में की है। उसी कार्यालय में उसका बॉयफ्रेंड भी काम करता था। ब्वॉयफ्रेंड की उम्र 36 साल बताई जा रही है। महिला ने ब्वॉयफ्रेंड पर गोली चलाने के बाद 2 अन्य महिला कर्मचारियों पर गोली चलाई। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने स्कार्फ और चश्मा पहना हुआ था।

कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर टॉड शरमैन ने कहा कि वे मीटिंग कर रहे ते जब उन्होंने लोगों की आवाज सुनी तो देखा लोग भागकर एक सुरक्षित जगह ढूंढ रहे थे।बाद में वह भी उनके साथ भागने लगे तब कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि वहां पर एक शूटर आ गया है।

Comments

Trending