Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

कपिल शर्मा के शो की सेल्फी मौसी कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने खोला गायब होने का राज

कपिल शर्मा के शो की सेल्फी मौसी यानी कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई। अब सिद्धार्थ ने इस पर सोशल मीडया पर बात की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि मेरे घरवालों ने मुझे मानसिक रूप से काफी परेशान किया। इससे पहले कहा गया था कि उनके लापता होने के पीछे उनके ही घरवालों का हाथ था। आपको बता दें कि इस कॉमेडियन के लापता होने की जानकारी उन्हीं की एक दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक के जरिए दी।

सिद्धार्थ ने एक संवाददाता सम्मेलन को रविवार को बुलाया जिसमें उन्होंने कहा कि 20 साल पहले वो अपने माता-पिता से अलग हो गए थे। फिर उसके बाद सुहाज गाडगिल नाम का एक व्यक्ति मां की ज़िन्दगी में आ गया। द इंडियन एक्सप्रेस में एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ ने कहा कि वह अपनी मां के बहुत करीबी थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी माँ का प्यार उनके लिए काम हो गया। उसके बाद मैं धीरे धीरे डिप्रेशन में चला गया।

यह भी खबर आई है कि सिद्धार्थ की अपने पैरेंट्स से बिल्कुल नहीं बनती थी। उनकी मां को सिर्फ अपने बेटे के पैसों से मतलब था। इतना ही नहीं अब तो सिद्धार्थ के पैरेंट्स भी लापता हैं। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, सोमी ने बताया कि वो सिद्धार्थ की मां पर दबाव डालना चाहती थीं कि वो उसके बारे में कुछ तो बताए। इसलिए उन्होंने यह पोस्ट शेयर किया। पिछली रात सिद्धार्थ ने मुझसे बात कर ली।' 'उसने कहा कि वो ठीक है और दो दिन में मुझसे मिलेगा। इसके बाद मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दी।' वहीं सिद्धार्थ की मां ने बताया, 'सिद्धार्थ को डेंगू हुआ है' लेकिन अपने बेटे को फोन देने से मना कर दिया।' वहीं सिद्धार्थ के पिता ने अपनी पत्नी की बात से उलट बयान दिया।

Comments

Trending