File not found
INSPIRATION

इरफ़ान खान ने आज ट्विटर पर किया अपनी इस बीमारी का खुलासा, इलाज़ के लिए जाना होगा विदेश

5 मार्च को एक्टर इरफान खान ने ट्वीट करके बताया था कि वे एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं और जल्द ही इस बीमारी को लेकर खुलासा करेंगे। जिसके बाद से उनकी बीमारी को लेकर कई सारी बातें बताई जा रही थी। तब उन्होंने और उनकी पत्नी ने मीडिया से बीमारी पर गलत खबरें ना फैलाने की गुजारिश की थी। अब इरफान खान ने ट्वीट कर अपनी बीमारी की खुलासा किया है।

इरफान ने ट्वीट कर लिखा- जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। यह कैंसर शरीर के हार्मोन पैदा करने वाले हिस्‍सों में पनपता है, जो एक रेयर डिजीज है लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझ में उम्मीद जगाई है।

उन्होंने आगे लिखा, इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। पिछले कुछ दिनों से मेरा जीवन एक सस्पेंस स्टोरी जैसा हो गया है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी  हो जाएगा।' मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।

ALL DAT MATTERZ भी भगवान् से उनके जल्दी अच्छा होने की प्रार्थना करता है और वो इसी तरह अपने अभिनय से सबका मनोरजन करते रहे।