Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

आज किया जाएगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार

बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात को मुंबई पहुंच चुका है। बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे विले पार्ले के पवन हंस श्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा। मंगलवार देर रात से ही श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स में रखा गया है। मुंबई के सेलिब्रेशन क्लब में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के दोपहर 12.30 बजे तक अंतिम दर्शन किए जा सकेंगे।



पार्थिव शरीर के घर पहुंचते ही देर रात से बॉलीवुड सितारों के आने का भी सिलसिला शुरू हो गया। इस दौरान सलमान खान, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, अक्षय खन्ना, हेमा मालिनी, अरबाज खान, राजकुमार संतोषी, सतीश कौशिक, पूनम ढिल्लों और राजपाल यादव समेत कई स्टार्स श्रीदेवी का अंतिम दर्शन करने उनके घर पहुंचे।

इस आम शख्स ने किया श्रीदेवी के पार्थिव शरीर बेसब्री से इंतज़ार

जहां श्रीदेवी के शव का इंतजार उनके परिवार समेत सब लोग कर रहे थे वही एक शख्स ऐसा भी है, जिसने बेसब्री से अपनी मददगार श्रीदेवी का इंतजार किया। यूपी के रहने वाले जतिन वाल्मीकि नाम के शख्स की आंखों की रोशनी तो नहीं है, लेकिन वो श्रीदेवी के इंतजार में दो दिन से उनके घर के बाहर मौजूद है।

उन्होंने बताया, 'श्रीदेवी जी ने मेरे भाई के ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन में मदद की थी। उस समय उन्हें अपने भाई के इलाज़ के लिए 1 लाख की ज़रूरत थी तो श्रीदेवी ने उनकी मदद की और अस्पताल से 1 लाख माफ भी कराए। उनकी वजह से आज मेरा भाई मेरे साथ है। मैं उनके लिए कुछ नहीं कर सकता , लेकिन उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर भगवन से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना ज़रूर करूंगा।

Comments

Trending