File not found
INSPIRATION

प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहू को लगी बुरी नज़र

बाहुबली के नाम से जाने जाने वाले सुपरस्टार प्रभास की फिल्म का इंतजार पूरा भारत कर रहा हैं। पिछले साल ही उनकी फिल्म बाहुबली का दूसरा भाग रिलीज़ हुआ था और उस फिल्म ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिये और वह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी थी। बाहुबली के बाद से ही देश भर में प्रभास की अगली फिल्म को लेकर इतनी उत्सुकता बढ़ गयी थी की लोग उनकी अगली फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे थे। 

saaho

उसके बाद प्रभास की अगली फिल्म साहू की घोषणा की गयी और कई हीरोइनों  के नाम सामने आये जो उनके साथ उस फिल्म में नजर आने वाली थी लेकिन बाद में श्रद्धा कपूर को उस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था। पर अब फिल्म साहू से जुडी एक बुरी खबर बाहर आयी है। इस फिल्म को देखने के लिए आप लोगों को करना होगा काफी लम्बा इंतजार। जी हां फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे खींच दिया गया है और अब यह फिल्म इस साल रिलीज़  नहीं की जाएगी। अब यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी। फिल्म के मेकर्स फिल्म को अगले साल जनवरी में मकर सक्रांति पर रिलीज़ करने की सोच रहे हैं। 



सुन ने में आ रहा है की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस अभी शूट नहीं किये गए है और अब फिल्म की टीम जल्दी ही दुबई दौरे के  लिए निकलेगी क्यूंकि फिल्म का अहम्  हिस्सा वहां  पर शूट होना हैं। 

saaho
प्रभास को बड़े पर्दे पर देखने के लिए करना होगा आपको इंतजार फिलहाल श्रद्धा  कपूर के पास अभी कई फिल्मे हैं।  इस लिस्ट में स्त्री और बत्ती गुल मीटर चालू और साइना नेहवाल की बायोपिक है।