Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

रणवीर की तारीफ़ शाहिद को नहीं हुई हज़म

शाहिद कपूर, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की "पद्मवत" में महाराज रतन सिंह की भूमिका निभाई है लेकिन फिल्म में शाहिद कपूर से ज्यादा रणवीर सिंह के रोल की तारीफ़ की जा रही है और शायद यह बात शाहिद को हजम नहीं हो रही। उनका मानना है कि वो अलाउद्दीन खिलजी का रोल रणवीर से अलग तरीके और अच्छे ढंग से निभा सकते थे और बोल रहे है कि पद्मावत का मुख्य अभिनेता मैं हूं।

Shahid

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो खिलजी का रोल करना चाहते थे? इस पर उन्होंने कहा, 'हां, कौन सा एक्टर है जो संजय लीला भंसाली की फिल्म में नहीं करना चाहेगा और ऐसा करैक्टर को तो हर कोई करना चाहेगा। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं डिटेल्स में नहीं जाना चाहता कैरेक्टर खिलजी का हो या रतन सिंह का दोनों ही महत्वपूर्ण है। क्योंकि हम दोनों अलग एक्टर्स हैं और हमारी एक्टिंग स्टाइल भी अलग है इसलिए मैं भी अलग तरीके से यह रोल कर सकता था।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म के सितारों के बीच आपसी मुठभेड़ हो गयी है। एक दूसरे की आंखों का काँटा बन चुके शाहिद और रणवीर की लड़ाई में कोई खुलकर सामने नहीं आ रहा है, जाहिर है दीपिका इस पूरे मामले में रणवीर के साथ हैं और शाहिद अकेले हैं।

Comments

Trending