File not found
INSPIRATION

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने की चुप कर इंगेजमेंट

साल 2017 में कई सेलेब्रिटीज़ ने शादी की और अब साल 2018 की शुरुवात हुई और आ गयी खबर एक और सेलिब्रिटी कपल की जो जल्दी  ही शादी के बंधन में बंध जायेंगे। अभी फिलहाल उन दोनों ने कर ली है सगाई। हम बात कर रहे है प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की। युविका चौधरी और प्रिंस नरूला दोनों एक दूसरे को मिले बिग बॉस सीजन 9 के घर के अंदर और वही से इन दोनों का प्यार की शुरुवात हुई। 

yuvika and prince

युविका और प्रिंस दोनों बिग बॉस के सीजन 9 के कंटेस्टेंट थे और घर के अंदर दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई।  वैसे तो आज तक बिग बॉस हाउस में जितनी भी प्रेम कहानिया शुरू हुई वह सब घर से बहार आकर खत्म भी हो गयी लेकिन युविका और प्रिंस की प्रेम कहानी ने इस बात को गलत साबित कर दिया हैं। दोनों ने कल एक अपने परिवार वालो के सामने अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया और दोनों ने सगाई कर ली। अभी हाल ही में दोनों mtv के शो स्प्लिट्सविला में भी नजर आये थे। 
yuvika and prince

दोनों ही काफी खुश है  और दोनों ने ही अपनी ख़ुशी अपने सोशल मीडिया पर ज़ाहिर की। प्रिंस ने लिखा की वह युविका का बहुत बहुत धन्यवाद देते है की उन्होंने उनसे शादी करने के लिए हां कर दी। युविका ने प्रिंस के लिए लिखा की आज तक जैसे उन्होंने उनका ध्यान रखा है उसके लिए वह उनका धन्यवाद् देती हैं। दोनों के ही दोस्तों और करीबी लोगों ने उन्हें बहुत बहुत बधाई दी। 
फिलहाल उनकी शादी की तारीख अभी सामने नहीं आयी है लेकिन जल्दी ही दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे।हमारी और से युविका और प्रिंस को ढेरो बधाई।