Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

शिल्पा शिंदे बनी बिग्ग बॉस ११ की विजेता, घर लेकर गयी ट्रॉफी और ४४ लाख रुपए

शिल्पा शिंदे बनी बिग्ग बॉस ११ की विजेता, घर लेकर गयी ट्रॉफी और ४४ लाख रुपए

बिग बॉस  सीजन 11 का फाइनली अंत हो गया है और साढ़े तीन महीने  के बाद देश को बिग बॉस सीजन 11 का विजेता मिल गया है।  जी हां शिल्पा शिंदे यानि की आप सब की चहेती भाभीजी बन गयी है इस साल की विजेता और वह अपने साथ लेकर गयी है बिग बॉस विजेता की ट्रॉफी और 44 लाख रुपए।  रविवार 14 जनवरी की रात को सलमान खान ने शिल्प को विजेता घोषित किया और उसके साथ ही इस सीजन का अंत हो गया। 

बिग बॉस सीजन 11 के अंतिम दिन चार कंटेस्टेंट बचे थे शो के चार फाइनलिस्ट जिसमे पुनीष शर्मा, विकास गुप्ता, हिना खान और शिल्पा शिंदे मौजूद थे। सबसे पहले पुनीष शर्मा को घर से बहार किया गया और उसके बाद टॉप तीन की दौड़ में पहुंचे विकास शिल्पा और हिना। टॉप टू में हिना और शिल्पा पहुंचे और विकास को अक्षय कुमार बहार लेकर आ गए। 

उसके बाद सलमान खान ने उन दोनों को बहार बुलाया और सबके सामने शिल्पा को विजेता घोषित किया। शिल्पा को खुद भी यकीन नहीं हुआ था जब उन्हें विजेता घोषित किया गया और उनकी आँखों से आंसू बहने लगे।

शिल्पा की माँ और उनके भाई भी वहा मौजूद थे और वह दोनों भी शिल्पा की इस उपलब्धि से बहुत खुश हुए। शिल्पा ने अपनी जीत को अपने सभी फैंस को समर्पित किया है और उनका मानना है की उनके फैंस की वजह से ही वह विजेता बन पायी हैं। 

शिल्पा शिंदे अपने पुराने शो भाभीजी घर पर है में फांसी कंट्रोवर्सी के कारण दो साल तक बिना काम के थी लेकिन उनका मानना है की जो लोग उन्हें गलत समझते थे , बिग बॉस ने उन्हें मौका दिया उन सभी को यह दिखाने के लिए की असली शिल्पा शिंदे कौन हैं। शिल्पा बिग बॉस की बहुत बहुत शुक्र गुजार है की बिग बॉस ने उन्हें यह मौका दिया। 

Comments

Trending