Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

बिग्ग बॉस नहीं बल्कि इश्क़ में मरजावा चढ़ रहा है रेटिंग चार्ट पर

बिग्ग बॉस नहीं बल्कि इश्क़ में मरजावा  चढ़ रहा है रेटिंग चार्ट पर

पिछले साल लोगों ने सोनी चैनल के शो बेहद को खूब पसदं किया था और उस बात से यह जाहिर हो गया था की लोग अब नए नए कांसेप्ट के साथ शो देखना पसंद करते हैं। ओबसेशन से  भरपूर वह शो के बाद लोग अब  थ्रिल से भरा एक और शो को बहुत पसंद कर रहे है की वह शो लगातार रेटिंग चार्ट पर बढ़ता जा रहा हैं।  हम बात कर रहे है अर्जुन बिजलानी और आलिशा पंवार के शो इश्क़ में मरजावा की। 

शो की कहानी शिमला में स्थित है जहाँ एक पति अपनी सीरियल किलर बीवी को बचाने के लिए उसकी ही  हमशक्ल से शादी कर लेता है |  अपनी बीवी के जुर्म को बचाने के कारण वह उस लड़की को ही खुनी साबित कर देता हैं। शो धीरे धीरे लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और कहानी में आये नए नए ट्विस्ट लोगों को  अपनी ओर आकर्षित कर रहा हैं। 

ऐसे कहानी के साथ शो और इवनिंग टाइम स्लॉट पर आने वाला है यह शो लोगों को पसंद  आ रहा है जिसे देखकर सभी चैनल वालो को प्रोत्साहन मिल रहा है की वह लोग भी ऐसे नए नए शोज लोगों के लिए लेकर आये जिसमे लोगों को कुछ नया देखने को मिले। 

इश्क़ में मरजावां में लोगों को आरोही का किरदार काफी पसंद आ रहा है और अब शो में दिखाया जा रहा है की कैसे आरोही अपने ऊपर हुए हर जुर्म का बदला लेना चाहती है और वह अपनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हो गयी हैं। 

अर्जुन बिजलानी को भी लोग काफी पसंद कर रहे है क्यूंकि उन्होंने ऐसा शो करने की हिम्मत रखी। इश्क़ में मरजावं शुरुवात में टॉप २० शोज में आया था लेकिन उसके बाद वह शो वहां से चला गया था पर अब फिर से शो वापिस अच्छे शोज की दौड़ में आ गया शो की टी आर पी बढ़ती जा रही हैं। 

Comments

Trending