Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others

अर्शी खान की बात सुनकर शिल्पा शिंदे की आँखों में आए आंसू

अर्शी खान की बात सुनकर शिल्पा शिंदे की आँखों में आए आंसू

बिग बॉस सीजन 11 को इस वीकेंड पर अपना विजेता मिल जायेगा |  शो के आखरी दिनों में शो के मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे है की वह शो को और इंटरेस्टिंग बना दे और लोगों को और एंटरटेन किया जाए। इसलिए शो के आखरी हफ्ते के बीच में शो से बाहर हुई कंटेस्टेंट अर्शी खान को घर में फिर से लाया गया। इस बार वह एक कंटेस्टेंट बनकर नहीं बल्कि एक गेस्ट बनकर घर में आयी। अर्शी के घर में आने से ऐसा लगा था की वह आके घर के सदस्यों के बीच लड़ाई करवाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह तो घर में आकर अपने टूटते रिश्ते जोड़ने आयी थी और उन्होंने शिल्पा से अपने गलत आचरण के लिए माफ़ी भी मांगी। 

बिग बॉस के एक्स्ट्रा डोस वीडियो में देखने को मिला की अर्शी और शिल्पा एक दूसरे के साथ किचन में खड़े होकर बात कर रहे हैं। अर्शी शिल्पा से बात शुरू करती है और उन्हें उनके कपड़ो को लेकर नसीहत देती है। उन्होंने फिर शिल्पा को बताया की जब वह घर से बहार गयी थी तो लोगों ने उनसे शिल्पा के बारे में पूछा तो उन्होंने सबको यही जवाब दिया की शिल्पा बहुत ही साधारण औरत है और उनमे सेलिब्रिटी होने का कोई घमंड नहीं हैं। 

शिल्पा इस बात पर अर्शी को धन्यवाद देती है और फिर अर्शी शिल्पा को कहती है की वह उनके बारे में कभी भी गलत नहीं बोलेंगी क्यूंकि वह उनके लिए उनकी माँ जैसे है।  उन दोनों के बीच जो रिश्ता बना है वह सबसे अलग है और यह बात शिल्पा जब घर से बहार जाएँगी तब महसूस करेंगी। शिल्पा यह सब सुनकर बहुत ही भावुक हो  जाती है और उनकी आँखों में आंसू आ जाते हैं।

अर्शी शिल्पा से कहती है की उनके जाने के बाद उन्होंने देखा था की शिल्पा ने कैसे उनकी साड़ी को चूमा था और यही देखकर अर्शी को पता चल गया था की शिल्पा सच में अर्शी से प्यार करती है। अर्शी ने  शिल्पा को यह भी बताया की अर्शी की माँ ने उन्हें बहुत सुनाया की उन्होंने घर के अंदर शिल्पा के साथ अच्छा व्यहवार नहीं किया। 

Comments

Trending