Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Tales Facts Others Education & Jobs Cricket World Cup 2019 Scinece & Tech

बिग्ग बॉस के फिनाले के चार दिन पहले आकाश डडलानी हुए घर से बहार

बिग्ग बॉस के फिनाले के चार दिन पहले आकाश डडलानी हुए घर से बहार

बिग बॉस सीजन 11 अपने फिनाले के नजदीक आ गया हैं। यह हफ्ता घर के अंदर घर के सदस्यों का आखरी हफ्ता है और इस वीकेंड पर सलमान खान सीजन 11 के विजेता को घोषित कर देंगे। इस हफ्ते शो में कोई नॉमिनेशन नहीं हुए थे और बिग बॉस ने घर के पांचो सदस्यों हिना खान , शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, आकाश डडलानी और पुनीष शर्मा को नॉमिनेट कर दिया था और आकाश फिनाले से सिर्फ चार दिन पहले घर से बहार हो गए हैं। 

घर के पांचो सदस्यों को नॉमिनेट किया गया था और वोटिंग लाइन्स को रात 10.30 बजे तक खुला रखा गया था। उसके बाद दो घंटे में जल्दी से जल्दी वोट्स की गिनती की गयी थी और सबसे कम वोट्स पाकर आकाश डडलानी को घर से बहार कर दिया गया हैं। इसी के साथ साथ अब घर में चार फाइनलिस्ट रह गए है जिनमे हिना खान , शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा रह गए है और अब इन चारो में से कोई एक 14 जनवरी को विजेता बनकर बिग बॉस 11 की ट्रॉफी घर ले जायेगा। 

आकाश डडलानी की बिग्ग बॉस जर्नी की बात करे तो उन्होंने घर के अंदर रह कर कई बार काफी हल्ला गुल्ला किया है। उन्होंने कई बार औरतो की बेइज्जती भी की है। लेकिन उनके रैप लोगों को काफी पसंद आये थे। अब घर से बहार आकर देखते है की आकाश का क्या कहना होगा बिग्ग बॉस के बारे में और उनके हिसाब से कौन बनेगा इस साल का विजेता।

 सीजन के फिनाले के लिए सलमान खान के साथ अक्षय  कुमार नजर आएंगे और अक्षय अपनी फिल्म पैड मैन को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। सभी कंटेस्टेंट्स भी शो के फिनाले में पहुंचेंगे जो शो से पहले ही बहार हो चुके है और उनमे से कुछ परफॉर्म करते हुए भी नजर आएंगे। अब आप  लोगों के हिसाब से इस साल कौन बनेगा बिग बॉस 11 का विजेता हमें अपने कमैंट्स करके जरूर बताये। 

Comments

Trending