Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others

करीना कपूर की बिकिनी फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए ,दिया एक नयी कंट्रोवर्सी को जन्म

करीना कपूर की बिकिनी फोटोशूट वोग मैगज़ीन के लिए ,दिया एक नयी कंट्रोवर्सी को जन्म

करीना कपूर जैसा कोई नहीं। उनकी फिल्मो में उनकी अदाओ से लेकर रेड कारपेट पर उनके लुक्स तक , उनके काम्पैग्न्स से लेकर मैगज़ीन शूट तक करीना हर जगह पर नंबर 1 ही होती है और उनके जैसी दिवा शायद ही हमारी इंडिस्ट्री में हो। करीना जिस कॉन्फिडेंस के साथ अपने आप को दिखाती है वह अतुलनीय हैं। फिर चाहे उनकी प्रेगनेंसी के दौरान ही क्यों न हो , करीना ने प्रेगनेंसी को एक नया मतलब दे दिया था।उन्होंने बहुत ही आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रेगनेंसी के 9 महीनो को जिया था और बाकी औरतो के लिए एक मिसाल कायम की थी। 

हाल ही में उनके बेटे तैमूर का पहला जन्मदिन मनाया गया और उसके बाद आयी करीना कपूर खान की अपने बेटे के होने के बाद की पहली मैगज़ीन कवर फोटोशूट वोग के लिए। यह फोटोशूट बन गयी है एक कंट्रोवर्सी का कारण।  

कवर पेज पर करीना एक बिकिनी में नजर आरही है और उनकी मिडरिफ साफ़ साफ़ नजर आ रही हैं। कुछ भी कहे करीना लग रही है बेहद ही खूबसूरत लेकिन हर जगह यही बात फ़ैल गयी है की यह करीना की फोटोशॉप की हुई तस्वीर है क्यूंकि एक माँ बनने के बाद इतनी जल्दी किसी के स्ट्रेच मार्क्स नहीं जाते है और करीना की मिडरिफ बिलकुल ही साफ़ और टोंड दिख रही हैं। 

करीना का यह लुक डिज़ाइनर अनीता श्रॉफ ने डिज़ाइन किया है और यह फोटोशूट फुकेत में की गयी हैं। 

पर इस बात को लेकर काफी बेहस चल रही है की करीना जिन्होंने प्रेग्नन्सी में अपनी बॉडी को अच्छे से पेश किया था और बेबी फैट की वजह से कोई शर्माहट नहीं दिखाई थी आखिर कार उन्होंने अपनी फोटो को फोटोशॉप करने के लिए कैसे हां की। 

वैसे कुछ लोगों का यह भी मानना हैं की करीना जैसे मेहनती अदाकारा ने तैमूर के होने के बाद से ही अपनी बॉडी पर वापिस से काम करना शुरू कर दिया था और वह आये दिन काफी हैवी वर्कआउट करती हुई भी पायी गई थी तो उनके लिए ऐसे बॉडी बनाना  नामुमकिन नहीं हैं। 

आप लोगों को  क्या लगता है की क्या यह करीना की असली तस्वीर है या फिर फोटोशॉप , हमे अपने कमैंट्स करके जरूर बताइये।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Next

Comments

Trending