Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others

विराट कोहली नहीं उतारते है अपने शादी की अंगूठी प्रैक्टिस के दौरान भी

विराट कोहली नहीं उतारते है अपने शादी की अंगूठी प्रैक्टिस के दौरान भी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लगभग महीना होने वाला है लेकिन अभी तक उनके फैंस के दिलों दिमाग से उनका बुखार नहीं उतरा हैं। पहले  उनकी शादी की तस्वीरें देखकर और अब उनकी हनीमून की तस्वीरें देखकर उनके फैंस खुश हो रहे हैं। फिलहाल विराट और अनुष्का केप टाउन में है और वह लोग वहा पर काफी मौज मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही है और उन तस्वीरो को देखकर लोग बहुत खुश हो रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी पिछले महीने की 11 तारीख को इटली में हुई थी।  इस शादी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन शादी के बाद शादी से संभंधित कई बाते बहार आ गयी थी।  सुनने में आया था की विराट ने अनुष्का को जो अंगूठी पहनाई है उससे ढूंढ़ने में उन्होंने पूरे तीन महीने लगाए। और अब विराट खुद अपनी अंगूठी को लेकर काफी भावुक हैं।  नहीं समझे , हम बताते हैं। अनुष्का ने विराट को जो अंगूठी पहनाई है वह अंगूठी विराट अपने आप से अलग नहीं करते। जब वह प्रैक्टिस के लिए जाते है तब भी वह अंगूठी वह अपने गले में एक चैन के साथ बांधकर पहनते हैं। 

विराट शुरू से ही अनुष्का के लिए अपने प्यार को लेकर काफी ओपन रहे है। सोशल मीडिया पर भी कई बार उन्होंने अनुष्का के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और अब यह अंगूठी को अपने से अलग न करके उन्होंने दिखा दिया है की वह अनुष्का को बहुत प्यार करते हैं। आप अनुष्का विराट की जोड़ी को कितना पसंद करते है हमे अपने कमैंट्स करके जरूर बताइये। 

 

 

 

 

 

 

Comments

Trending