Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education & Jobs

आकाश डडलानी की माँ चिल्लाई बंदगी कालरा पर उनके बेटे के लिए अपशब्द बोलने पर

आकाश डडलानी की माँ चिल्लाई बंदगी कालरा पर उनके बेटे के लिए अपशब्द बोलने पर

कलर्स टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बॉस धीरे धीरे अपने फिनाले के नजदीक आता जा रहा और शो को ख़त्म होने के लिए अब सिर्फ 3 हफ्ते ही रह गए हैं। लेकिन शो के मेकर्स अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है  शो के ख़त्म होने से पहले जितना ज्यादा सा ज्यादा मसाला शो में डाला जाए और लोगों को ज्यादा से ज्यादा एंटरटेन किया जाए। शो  में आये  दिन आप सदस्यों के बीच में काफी लड़ाई देखते है और अभी यह कम नहीं थी की शो में आया एक और नया ट्विस्ट और शो के सदस्यों के घरवालों को पडोसी बनाकर घर में लाया गया हैं। 

जी हां शो में सभी सदस्यों के घर वाले अब पडोसी बनकर रह रहे और वह लोग टीवी के माध्यम से एक दूसरे  को देख पाते हैं और उनसे बातचीत कर पाते हैं। फिलहाल घर के सदस्यों को पड़ोसियों को खुश करना है जिसके लिए समय समय पर कम्पटीशन रखे जा रहे हैं। सबसे पहले कुकिंग का कम्पटीशन रखा गया जिसमे शिल्पा शिंदे विजेता रही।उसके बाद स्टैंड अप कॉमेडी का कम्पटीशन रखा गया जिसमे हिना ने सबका दिल जीता। 

आपको बता दे की घर के सदस्यों में पुनीष के लिए उनकी गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा, आकाश की माँ, विकास की माँ, शिल्पा का भाई , प्रियंक की माँ , लव की माँ और हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी को लाया गया है

अभी तक तो आप लोग घर के सदस्य के  बीच ही लड़ाई देखते थे लेकिन अब घरवालों के बीच में भी मन मुटाव होते हुए नजर आएंगा  जब बंदगी कालरा अकाशा दडलानी के लिए काफी  बुरा बोलेंगी। बंदगी आकाश के लिए बोलेंगी की वह हर बार अंत में आकर हार मान लेते है और यह बात अकाशा की माँ को अच्छी नहीं लगेगी। बंदगी के साथ साथ बाकी लोग भी हाँ में हाँ मिलाएंगे तो आकाश की माँ बंदगी को साफ़ साफ़ कह देंगी की वह अपने बेटे से बहुत प्यार करती  हैं और वह अपने बेटे के लिए कुछ नहीं सुन सकती हैं। 

अब देखते है की घरवालों के आने से और क्या क्या मसाला देखने को मिलता हैं। 

Comments

Trending