Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education

राजेश खन्ना की फिल्म बावर्ची पर बनेगा टीवी शो

राजेश खन्ना की फिल्म बावर्ची पर बनेगा टीवी शो

हृषिकेश मुख़र्जी की फिल्म बावर्ची हिंदी सिनेमा जगत की उन्दा फिल्मो में से एक मानी जाती है और यह राजेश खन्ना की भी सर्वोच्च फिल्मो में से एक थी । और अब स्टार भारत इस फिल्म को एक टीवी के सीरियल के रूप में आप सभी के लिए लेकर आ रहे है और शो का नाम होगा " जय कन्हैया लाल की " . शो में आपको विशाल वशिष्ठ लीड रोल में दिखाई देंगे और उनके साथ बंगाली अभिनेत्री स्वेता भट्टाचार्य फीमेल लीड में दिखाई देंगी। शो को पहली बार शुरू से अंत तक कोलकाता में ही शूट किया जायेगा। 

यह शो बंगाली शो ' भजो गोविंदों " का रीमेक है जो की स्टार जोलशा पर एक सुपरहिट शो था। यह कहानी है एक दादा और उनकी बिगड़ी हुई पोती की और कैसे एक बावार्ची आकर उनकी जिंदगी बदल देता हैं। यह शो फिल्म बावर्ची और फिल्म हीरो नम्बर १ से प्रेरित हैं। शो के हिंदी रूपांतर में विशाल वशिष्ठ उस बावर्ची के रूप में नजर आएंगे और उनका नाम होगा कन्हैया। बंगाली अभिनेता दीपांकर दे भी शो में अहम् भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. शो को स्नेहाशीष चक्रबोर्ती प्रोडूस कर रही हैं जिन्होंने इसका बंगाली रूपांतर भी प्रोडूस किया था। ऐसा पहला टीवी शो आ रहा है जिससे पूरी तरह से कोलकाता में शूट किया  जा रहा हैं। इस से पहले ज़ी टीवी का शो ज़िन्दगी की महक को पूरी तरह से दिल्ली में शूट किया जा रहा हैं। 

विशाल वशिष्ठ जो की शो में कन्हैया के रूप में नजर आने वाले है , इस से पहले आपने उन्हें शो वीर की अरदास वीरा , गंगा और जाट की जुगनी में देखा हैं। विशाल कोलकाता के ही रहने वाले है इसलिए  उनके लिए यह शो काफी ख़ास है।  शो के लिए वह मुंबई से कोकलता शिफ्ट हो गए है। 

 शो में विशाल का लुक फिल्म बावर्ची में राजेश खन्ना और फिल्म हीरो नंबर १ में गोविंदा के लुक जैसा होगा।  वह खाकी पहने हुए नजर आएंगे, साथ में उन्हें टोपी चप्पल और गमछा भी दिया गया हैं।  स्वेता का यह पहला हिंदी शो होगा और वह इस शो में डाली के रूप में नजर आएँगी। 

शो के प्रोमोज अगले हफ्ते से टीवी पर आने शुरू हो जायेंगे | शो स्टार भारत के शो आयुष्मान भवः की जगह ले लेगा।  

Comments

Trending