Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education

शिल्पा शिंदे ने तोड़े आज तक के सारे रिकार्ड्स

शिल्पा शिंदे ने तोड़े आज तक के सारे रिकार्ड्स

आज हमारे देश में हर जगह बिग बॉस के घर की चर्चा ही चल रही हैं। शो काफी सुर्खिया बटोर रहा है और शो की एक कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे ने लोगों के दिलों में अपनी ऐसे जगह बना ली है की हर तरफ सिर्फ उनका गुणगान किया जा रहा हैं। हाल ही में शो के एक एपिसोड में विकास गुप्ता हिना खान से बात करते हुए नजर आये थे जहाँ उन्होंने बताया की शिल्प शिंदे इस घर की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं। यह बात सिर्फ विकास नहीं बल्कि पूरा देश भी मान रहा हैं |

शो के शुरुवात में अपने देखा था की कैसे शिल्पा ने विकास को परेशान किया था। विकास की हालत देखकर सबको उनके साथ हमदर्दी होती थी लेकिन कही न कही शिल्पा ने सबको काफी एंटरटेन किया था। उसके बाद दोनों के बीच सुलह हो गयी है और धीरे धीरे शिल्पा घर के कंटेस्टेंट के लिए उनकी माँ का रूप बन गयी  औरअर्शी खान और आकाश डडलानी उन्हें माँ बुलाने लग गए।  

शिल्पा शो में शुरू से ही काफी स्ट्रांग रही हैं। हालांकि घर में कई बार उनकी भी बाकी सदस्यों से बहस हुई है। हिना खान और उनकी बिलकुल नहीं बनती हैं। आकाश और अर्शी के साथ पहले वह बहुत करीब थी लेकिन अब आकाश और अर्शी दोनों ही शिल्पा के अगेंस्ट हो चुके है और अब उन टीम के बीच में काफी बार झगड़ा देखनेको मिलता हैं। 

लेकिन इन सबके बावजूद भी शिल्पा ने लाखो करोड़ो लोगों का दिल जीत लिया हैं। इतना ही नहीं "शिल्पा विनिंग हर्ट्स"  ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा है और उसके लिए 350000 ट्वीट्स किये गए और यह ट्वीट्स की मात्रा बढ़ती ही जा रही हैं। आपको बता दे की यह आज तक के बिग बॉस के 11 सीजन में सबसे ज्यादा ट्वीट हुए हैकिसी भी सदस्य के लिए। शिल्पा पूरे 14.5 घंटे तक ट्विटर पर ट्रेंडिंग रही जो की आज से पहले किसी बिग बॉस के सदस्य के साथ नहीं हुआ हैं। 

इतनी बड़ी फैन फोलोइंग के साथ क्या आपको भी लगता है की इस साल विजेता शिल्पा शिंदे ही रहेंगीं , हमें अपने कमैंट्स के जरिये जरूर बताइये। 

Comments

Trending