Bollywood Fashion Sports India Beauty Food Health Global Travel Today Tales Facts Others Education

मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर को भारत वापिस आने पर मिला एक ग्रैंड वेलकम

मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर को भारत वापिस आने पर मिला एक ग्रैंड वेलकम

17 साल बाद भारत के लिए फिर से मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने वाली मानुषी चिल्लर पर आज पूरा देश गर्व कर रहा हैं। आज से 17 साल पहले प्रियंका चोपड़ा यह ख़िताब भारत के लिए जीत कर लायी थी और उसके बाद भारत को 17 साल  का इंतजार करना पड़ा और फाइनली इस साल की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में जो की चीन में आयोजित की गई थी भारत ने फिर से वह ख़िताब जीता है और २२ साल की मानुषी चिल्लर ने विश्व सुंदरी का ख़िताब अपने नाम किया है। 

मानुषी १८ नवंबर २०१७ को यह ख़िताब जीतकर भारत की 6th महिला हो गयी है जिन्होंने यह ख़िताब अपने नाम किया हैं। हरयाणा से आयी मानुषी यम बी बी यस की छात्रा हैं और उन्होंने अपनी पढाई से एक साल का ऑफ लिया था इस ख़िताब की तैयारी  के लिए।  मिस वर्ल्ड बन ने के बाद मानुषी हॉंग काँग और लंदन गयी थी और उसके बाद शनिवार की देर रात वह अपने देश भारत वापिस आयी। 

मानुषी के वापिस भारत आने का इंतजार हर कोई कर रहा था और उनकी एक झलक देखने के लिए मुंबई के एयरपोर्ट पर काफी लोग पहुंचे थे।  जैसे ही मानुषी एयरपोर्ट से बहार आयी लोगों ने इंडिया इंडिया का नारा लगाकर उनका स्वागत किया।  मानुषी अपने परिवार के साथ वापिस आयी है और एयरपोर्ट पर उनके कई मित्र और करीबी लोग पहुंचे हुए थे | 

मानुषी अपने ताज को सर पर रख कर ही एयरपोर्ट से बहार निकली  और वहां पहुंचे लोगों के बीच में से निकलकर अपनी कार तक पहुंची।  उनको देखने वालो की संख्या इतनी ज्यादा थी की कई सिक्योरिटी गार्ड्स की मदद से मानुषी अपनी कार तक पहुंच पायी।  लोगों ने दिल खोलकर अपने देश की इस बेटी का स्वागत किया और मानुषी भी यह देखकर बहुत खुश नजर आयी। लोगों से इतना प्यार मिलकर मानुषी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने देश के सभी लोगों का धन्यवाद किया। 

Comments

Trending